अंत्योदय दिवस पर मेगा लिंकेज एवं क्रेडिट कैंप आयोजित, लखपति दीदियों का हुआ सम्मान’

50 करोड़ का ऋण स्वीकृत, कलेक्टर ने हितग्राही-बैंकर्स के बीच बेहतर समन्वय पर दिया जोर

कोरिया । अंत्योदय दिवस के अवसर पर बैकुंठपुर के मानस भवन में जिलास्तरीय मेगा लिंकेज एवं क्रेडिट कैंप का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सहयोग से हुआ, जिसमें जिले के विभिन्न शासकीय, अशासकीय, निजी बैंक के प्रतिनिधि शामिल हुए।

शिविर का शुभारंभ कलेक्टर श्रीमती चन्दन त्रिपाठी, जिला पंचायत के सीईओ डॉ. आशुतोष चतुर्वेदी, नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष श्रीमती नमिता षिवहरे, जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्री वेदांती तिवारी व गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में किया गया।

कार्यक्रम में 50 करोड़ रुपए का ऋण स्वीकृत किया गया, और लखपति दीदियों का विशेष रूप से सम्मान किया गया, जिन्होंने अपने संघर्ष और समर्पण से अपने परिवार और समाज को आर्थिक रूप से सशक्त किया है।

कलेक्टर श्रीमती चंदन त्रिपाठी ने इस मौके पर हितग्राहियों और बैंक प्रतिनिधियों से कहा कि बैंक और लाभार्थियों के बीच बेहतर समन्वय होना आवश्यक है ताकि समय पर ऋण अदायगी हो सके और भविष्य में सहयोग जारी रहे। उन्होंने कहा, “अंत्योदय का मुख्य उद्देश्य गरीबी हटाकर लोगों को बेहतर जीवन प्रदान करना है।”

जिला पंचायत के सीईओ डॉ. आशुतोष चतुर्वेदी ने लखपति दीदियों को बधाई देते हुए कहा कि समाज में परिवर्तन तभी संभव है जब व्यक्ति सक्रिय रूप से कार्य करे। उन्होंने सभी उपस्थित महिलाओं को प्रेरित किया कि वे इस शिविर से अधिकतम लाभ उठाएं ताकि वे और उनके परिवार आर्थिक रूप से और सशक्त हो सकें।

एलडीएम श्री प्रमोद घाटिया ने शासन की विभिन्न योजनाओं के लाभ उठाने की जानकारी बैंक ऋण कैम्प के माध्यम से हितग्राहियों को दी। कार्यक्रम में बैंक अधिकारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया और लाभार्थियों को ऋण स्वीकृति प्रमाण पत्र वितरित किए गए। इस मौके पर शहर के गणमान्य नागरिक श्री कृष्ण बिहारी जायसवाल, जनपद पंचायत के सीईओ श्री अलेक्जेंडर पन्ना, नगर पालिका परिषद के पार्षद व बड़ी संख्या में अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित रहे।

neeraj kumar sahu
Author: neeraj kumar sahu

जिला प्रतिनिधि कोरिया

best news portal development company in india
क्या गुजरात में आप की मौजूदगी से भाजपा को फायदा मिला?
  • Add your answer
99 Marketing Tips