मौन सत्याग्रह में ग्रामीण विधानसभा से पंकज शर्मा के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ता हुए शामिल…

CG  आजतक  न्यूज़

ब्यूरो अंबिकापुर सरगुजा 

 

मौन सत्याग्रह में ग्रामीण विधानसभा से पंकज शर्मा के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ता हुए शामिल हुए बड़ी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की रीति नीति के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा ने केंद्र सरकार की नीतियों पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी राज में लोकतंत्र का गला घोटने का काम किया जा रहा है। राहुल गांधी लगातार लोगों की आवाज बनकर सामने आते हैं उनके द्वारा सड़क से लेकर सदन तक आम जनता की आवाज उठाई जाती है जिसे लेकर मोदी से लेकर उनके तमाम मंत्री व नेता परेशान रहते हैं।

 

 

 

 

 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के साथ कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है और सड़क से लेकर सदन तक की लड़ाई लड़ी जा रही है।

 

 

 

उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग डरे हुए हैं। सच का सामना नहीं कर सकते। राहुल गांधी सच की बात करते हैं, ईमान की बात करते हैं। अब तो लोकसभा से भी सदस्यता समाप्त हो गई है फिर भी ये डर रहे हैं। राहुल गांधी ने भारत जोड़ने का काम किया। उन्होंने सच्चाई के साथ लड़ाई लड़ी। कन्याकुमारी से लेकर श्रीनगर तक हर जगह राहुल गांधी के साथ लोग थे। राहुल गांधी को भाजपाई कितना भी परेशान कर लें, राहुल गांधी न झुकेंगे और न रुकेंगे।

Aashiq khan
Author: Aashiq khan

क्या गुजरात में आप की मौजूदगी से भाजपा को फायदा मिला?
  • Add your answer