कलेक्टर श्री लंगेह ने नगरीय क्षेत्र शिवपुर चरचा के मतदान केंद्रो का औचक निरीक्षण किया

CG आजतक न्यूज

कोरिया नीरज साहू

कोरिया _कलेक्टर श्री विनय कुमार लंगेह ने विधानसभा चुनाव 2023 के पूर्व नगरीय क्षेत्र शिवपुर चरचा के मतदान केंद्र क्रमांक 17 से 30 तक का औचक निरीक्षण किया..इस दौरान उन्होंने मतदान केंद्रों में आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश सम्बंधित अधिकारियों को दी।
कलेक्टर श्री लंगेह ने शिवपुर चरचा के नगरीय क्षेत्र में स्थित मतदान केंद्र क्रमांक 17 से 30 तक का आकस्मिक निरीक्षण किया, इस दौरान कलेक्टर ने मतदान केंद्रों में पेयजल, विद्युत शौचालय तथा दिव्यांग मतदाताओं के लिए रैम्प की व्यवस्था करने की सुनिष्चित करने की निर्देष दिए।
गौरतलब है कि इसी वर्ष प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने है, जिसको लेकर प्रषासन द्वारा आवष्यक तैयारी की जा रही है, मतदाता सूची में नाम जुड़वाने से लेकर मतदाता सूची पुनरीक्षण का कार्य प्रगति पर है। गत दिवस कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री लंगेह ने बीएलओ की बैठक लेकर विधानसभा चुनाव में युवा मतदाताओं की सहभागिता को लेकर समीक्षा बैठक भी की थी और उन्होंने महाविद्यालयीन छात्र-छात्राओं के नाम मतदाता सूची में जुड़वाने तथा मतदाओं से सम्बंधित जानकारियां सत्यापित करने के निर्देश दिए थे

neeraj kumar sahu
Author: neeraj kumar sahu

जिला प्रतिनिधि कोरिया

क्या गुजरात में आप की मौजूदगी से भाजपा को फायदा मिला?
  • Add your answer