छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य सनिर्माण कर्मकार कल्याण मंडल के अध्यक्ष, श्री सुशील सन्नी अग्रवाल के द्वारा हितग्राहियों को 89 लाख से अधिक राशि का चेक वितरण

CG आजतक न्यूज

सूरजपुर अनिल साहू

कोरिया_छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य सनिर्माण कर्मकार कल्याण मंडल के अध्यक्ष, श्री सुशील सन्नी अग्रवाल जी के दो दिवसीय दौरे के दौरान आज जिले में बैकुंठपुर के मानस भवन में श्रम विभाग के द्वारा श्रमिक सम्मेलन का आयोजन किया गया था मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। श्री अग्रवाल द्वारा मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के मंशानुरूप छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य संचालित श्रमिक हितैषी योजनाओं के अन्तर्गत हितग्राहियों को विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत राशि रुपए 89 लाख 64 हजार का चेक वितरण किया गया।
इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेष बघेल की मंशा है की अब मजदूर का बच्चा मजदूर नही रहेगा। इसी टैग लाइन के साथ आज श्रमिक साथियों के लिए मंडल में युवा से लेकर सियान तक के लिए योजनाएं संचालित की जा रही है। मेरा सभी श्रमिक साथियों से निवेदन है की अधिक से अधिक संख्या में अपना पंजीयन कराकर इन योजनाओं का लाभ उठाए और अपना एवं अपने बच्चों के जीवन को सफल बनाएं।
इस अवसर पर सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं भरतपुर’-सोनहत क्षेत्र के विधायक श्री गुलाब सिंह कमरों, श्री योगेश शुक्ला, श्री वेदांती तिवारी, श्री प्रदीप गुप्ता, श्री प्रवीण भट्टाचार्य, श्री संगीता राजवाड़े, श्री अविनाश पाठक, श्री सुरेश साहू, श्रीमती रकीबा, श्री रविशंकर राजवाड़े सहित भारी संख्या में श्रमिक साथी मौजूद रहे।

 

neeraj kumar sahu
Author: neeraj kumar sahu

जिला प्रतिनिधि कोरिया

क्या गुजरात में आप की मौजूदगी से भाजपा को फायदा मिला?
  • Add your answer