आयुष्मान कार्ड बनाने विशेष शिविर 17, 18 और 19 अगस्त को

CG आजतक न्यूज़

सुरजपुर अनिल साहू

सूरजपुर_आयुष्मान भारत डॉ. खूबचंद बघेल स्वास्थ्य सहायता योजना के अंतर्गत छूते हुए हितग्राहियों के पंजीयन हेतु 17 से 19 अगस्त 2023 तक जिले के समस्त ग्राम पंचायत स्वास्थ्य केंद्रों तथा नगरी निकायों में आयुष्मान कार्ड बनाने हेतु विशेष शिविर का आयोजन किया जा रहा है। कलेक्टर के निर्देशानुसार में जिले के समस्त नागरिकों को स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराना सुनिश्चित किया जाना है ।
सभी के सहयोग से जिला प्रशासन के कुशल नेतृत्व में हमने विगत 5 दिनों (27 से 31 जुलाई 2023) में कुल 58 हजार आयुष्मान कार्ड का निर्माण कर लोगों के भविष्य को सुरक्षित किया है। आयुष्मान कार्ड के इस निरंतरता एवं सफलता को देखते हुए जिला प्रशासन ने यह निर्णय लिया है कि इस आयुष्मान कार्ड निर्माण अभियान विशेष शिविर 17 से 19 अगस्त 2023 तक आयुष्मान कार्ड निर्माण शिविर को निरन्तर करना है एवं छूटे हुए लोगों का आयुष्मान कार्ड बनाना है।
तदानुसार आप सभी से निवेदन है कि इस आयुष्मान कार्ड निर्माण शिविर को निरन्तर करते हुए शत प्रतिशत लोगों (छूटे हुए लोगों) का आयुष्मान कार्ड बनाये जाने के लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. आर. एस. सिंह ने सभी जिले के नागरिकों से अपील की गई है कि जिनका आयुष्मान कार्ड नहीं बना है। वे अपने ग्राम पंचायत, नगरीय निकाय में सचिव, रोजगार सहायक, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, मितानिन, स्वास्थ्य कार्यकर्ता ग्राम पंचायत के वार्ड मेंबर, पार्षदों से संपर्क करें आयुष्मान कार्ड बनवाना सुनिश्चित करें।

anil sahu
Author: anil sahu

जिला प्रतिनिधि सूरजपुर

क्या गुजरात में आप की मौजूदगी से भाजपा को फायदा मिला?
  • Add your answer