पत्रकार संघ द्वारा एक शाम शहीदों के नाम देशभक्ति गीत संगीतों का भव्य आयोजन

CG आजतक  न्यूज़

ब्यूरो अंबिकापुर सरगुजा 

 

एक शाम शहीदों के नाम में देश भक्ति गीतों का हुआ आयोजन 

पत्रकार संघ द्वारा आयोजित  कार्यक्रम 

 सूरजपुर ब्रेकिंग 

 

प्रतिवर्ष की परंपरानुसार आजादी की वर्षगांठ की पूर्व संध्या पर पत्रकार संघ सूरजपुर के द्वारा एक शाम शहीदों के नाम देशभक्ति गीतों का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जिसमें देशभक्ति से ओतप्रोत गीतों और देश के अमर शहीदों को नमन करते हुए राज्य योजना आयोग के अध्यक्ष डॉ.प्रेमसाय सिंह, संसदीय सचिव पारसनाथ राजवाड़े,

कलेक्टर संजय अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक आई कल्याण एलिसेला व जिला कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष राहुल अग्रवाल के आतिथ्य में भारत माता की प्रतिमा पर दीप प्रज्जवलन कर कार्यक्रम की शुरूआत की गई।

मध्यप्रदेश के शहडोल से आये शुभम गुप्ता व सानिया खान के साथ कोरिया जिले के ओम अग्रहरि ने देशभक्ति गीतों की ओजपूर्ण प्रस्तुति देते हुए उपस्थित नगरवासियों को भावविभोर कर दिया।

जोश से भरे देशप्रेम के गीतों से पूरे कार्यक्रम स्थल में उपस्थित लोग नाचने-गाने भी लगे।

इस दौरान पत्रकार संघ के द्वारा सभी अतिथियों का स्वागत अभीनंदन किया गया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से सुनील अग्रवाल, मुकेश गर्ग, नरेन्द्र जैन, चंचलेश श्रीवास्तव, नितेश गुप्ता, नौशाद अहमद, दिलशाद अहमद, सुभाष गुप्ता, राजेश सोनी, अनवर खान, आमिर खान, इमाम हसन, नदीम खान, जीतू गुप्ता, सुशील सिंह, एजाज अहमद, जानी खान, विष्णु कसेरा, राकेश जायसवाल, अफजल खान, नीरज साहू, अरमान मंसूरी, रामजी साहू, कौशलेन्द्र यादव, संस्कार अग्रवाल, आकाश कसेरा, विक्की साहू सहित बड़ी संख्या में पत्रकार संघ व युवा पत्रकार संघ के सदस्यों के साथ नगरवासी देर रात तक देशभक्ति से ओतप्रोत एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम में डटे रहे।

उक्त आयोजन में नगर के स्थानीय कलाकारों में रामश्रृंगार यादव, दिप्ती स्वाई, जीतू गुप्ता, अकरम खान, अनिल सोनी व अन्यों ने भी देशभक्ति की भावना के साथ आजादी की पूर्व संध्या पर गीत प्रस्तुत किये, जिसे नगरवासियों ने खूब सराहा

। इसके पूर्व नगर में संचालित कलाकेन्द्र के बच्चों ने भी ओज से परिपूर्ण देशभक्ति का ग्रुप कार्यक्रम प्रस्तुत किया और खूब तालियां बटोरी।

Aashiq khan
Author: Aashiq khan

क्या गुजरात में आप की मौजूदगी से भाजपा को फायदा मिला?
  • Add your answer