सूरजपुर पुलिस का सजग सूरजपुर अभियान। जिले के थाना-चौकी क्षेत्र में निरंतर जारी है कबड्डी प्रतियोगिता

CG आजतक न्यूज़

सुरजपुर अनिल साहू

सूरजपुर_ पुलिस अधीक्षक श्री आई कल्याण एलिसेला के निर्देश पर सजग सूरजपुर अभियान के तहत सभी थाना-चौकी में कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिससे पूरा जिला खेलमय हो गया है। नशा मुक्ति, जुआ-सट्टा, गांजा-नशीली दवाएं सहित अन्य अवैध गतिविधियों एवं साइबर अपराध से बचाव हेतु जागरूकता फैलाने के लिए सजग सूरजपुर अभियान के तहत पुलिस के द्वारा यह आयोजन किया जा रहा है जिसका आनंद खिलाड़ियों और ग्रामवासियों द्वारा लिया जा रहा है यह अभियान पुलिस और आमजनता के बीच संबंधों को और मजबूती प्रदान करेगा।
रामानुजनगर में चल रहे कबड्डी प्रतियोगिता में सरगुजा विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष व प्रेमनगर विधायक श्री खेलसाय सिंह भी पहुंचे और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। विधायक श्री सिंह ने कहा कि जिले की पुलिस का यह अभियान काफी असरदार है और गांव-गांव में सजग सूरजपुर की चर्चा है, युवाओं को सामाजिक बुराईयों से दूर रहने तथा कोई भी व्यक्ति जो इन बुराईयों को कर रहा उसकी सूचना पुलिस को देने तथा पुलिस के इस अभियान को सफल बनाने में सभी को सहयोग करने की बात कही।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शोभराज अग्रवाल के मार्गदर्शन में बीते दिन थाना प्रेमनगर पुलिस के द्वारा कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्र के 24 गांव पुरूष टीम व 8 गांव के महिला टीमों ने हिस्सा लिया जिसमें पुरूष वर्ग से विजेता ग्राम प्रेमनगर, उपविजेता ग्राम कोटेया तथा महिला वर्ग में विजेता ग्राम नवापाराकला, उपविजेता ग्राम कोटेया रही। इसी प्रकार थाना चंदौरा के 12 गांव के टीम ने भाग लिया जिसमें विजेता ग्राम दवनकरा-ए, उपविजेता दवनकरा-बी की टीम रही। थाना रामानुजनगर के 23 गांव की पुरूष वर्ग व 8 गांव महिला वर्ग की टीम ने कबड्डी प्रतियोगिता में शानदार खेल का प्रदर्शन किया जिसमें पुरूष वर्ग से विजेता ग्राम जगरनाथपुर, उपविजेता ग्राम गोविन्दपुर, महिला वर्ग से विजेता ग्राम देवनगर, उपविजेता ग्राम परशुरामपुर रही। चौकी बसदेई क्षेत्र के 8 गांव की टीम मैदान में उतरी जिसमें विजेता ग्राम बसदेई, उपविजेता ग्राम उंचडीह रही। प्रतियोगिता में विजेता, उपविजेता व सभी खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान जिला पंचायत उपाध्यक्ष नरेश राजवाड़े, उर्दु बोर्ड अध्यक्ष इस्माईल खान, थाना प्रभारी प्रेमनगर नरेन्द्र सिंह, थाना प्रभारी चंदौरा निलिमा तिर्की, थाना प्रभारी रामानुजनगर प्रकाश राठौर, चौकी प्रभारी बसदेई लक्ष्मी प्रसाद गुप्ता, पुलिस के अधिकारी-कर्मचारी सहित काफी संख्या में ग्रामीणजन मौजूद रहे।

 

anil sahu
Author: anil sahu

जिला प्रतिनिधि सूरजपुर

क्या गुजरात में आप की मौजूदगी से भाजपा को फायदा मिला?
  • Add your answer