सूरजपुर पुलिस के सजग अभियान के तहत कबड्डी प्रतियोगिता पचिरा की टीम विजेता बना

सजग सूरजपुर अभियान के तहत आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में ग्राम पचिरा की टीम रही विजेता।

खेल प्रतिभा की नहीं है कमी, अच्छे खिलाड़ियों से भरापूरा है जिला-एएसपी शोभराज अग्रवाल।

 

सूरजपुर ब्रेकिंग 

पुलिस अधीक्षक श्री आई कल्याण एलिसेला के निर्देश पर सजग सूरजपुर अभियान के तहत कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन थाना सूरजपुर पुलिस के द्वारा स्थानीय स्टेडियम ग्राउण्ड सूरजपुर में किया गया।

नशा मुक्ति, जुआ-सट्टा, गांजा-नशीली दवाएं सहित अन्य अवैध गतिविधियों एवं साइबर अपराध से बचाव हेतु जागरूकता फैलाने के उद्धेश्य से यह आयोजन किया जा रहा है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शोभराज अग्रवाल के मार्गदर्शन में थाना सूरजपुर पुलिस के द्वारा कबड्डी प्रतियोगिता में क्षेत्र के 32 गांव टीमों ने हिस्सा लिया, जिसमें विजेता ग्राम पचिरा की टीम तथा उपविजेता ग्राम बसदेई की टीम रही।

प्रतियोगिता में विजेता, उपविजेता व खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

निर्णायक की भूमिका रेफरी सहदेव राम रवि, महेन्द्र ठाकुर व धनश्याम सिंह ने निभाई। 

 इस अवसर पर एएसपी शोभराज अग्रवाल ने कहा कि सजग सूरजपुर अभियान का उद्धेश्य प्रत्येक व्यक्ति को सुरक्षा को लेकर सजग करना और उन्हें विभिन्न प्रकार की जानकारियों

, साइबर अपराध से बचाव के प्रति जागरूक करना तथा पुलिस और आमजनता के बीच संबंधों को और मजबूत करना है ताकि उनके माध्यम से अवैध कार्यो की सूचनाएं मिले।

उन्होंने कहा कि हमारे जिले में खेल प्रतिभा की कोई कमी नहीं है पूरा जिला एक से बढ़कर एक खिला़ड़ियों से भरा पड़ा है

। खेल का महत्व हार जीत से कहीं ज्यादा अनुशासन से जुड़ा है।

इतना गांठ बांध ले अच्छा मौका और बेहतर खेल केवल खेल मैदान में विजेता बनाता है। लेकिन अनुशासन हारने और जीतने वाले दोनों खिलाड़ियों को बेहतर इंसान बनाता है।

इस दौरान प्रशिक्षु डीएसपी स्निग्धा सलामे, थाना प्रभारी सूरजपुर लक्ष्मण सिंह धुर्वे, पुलिस के अधिकारी-कर्मचारी सहित काफी संख्या में ग्रामीणजन मौजूद रहे।

Aashiq khan
Author: Aashiq khan

क्या गुजरात में आप की मौजूदगी से भाजपा को फायदा मिला?
  • Add your answer