शिक्षक दिवस पर भाजपा प्रत्याशी भूलन सिंह ने स्कूलों में पहुंचकर शिक्षकों का किया सम्मान * हमारे जीवन में शिक्षकों का अमूल्य योगदान-भूलन

CGआजतक न्यूज

सुरजपुर अनिल साहू

सूरजपुर।शिक्षक दिवस पर स्कूलों में पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी भूलन सिंह मरावी ने शिक्षकों का सम्मान किया।उन्होंने कहा कि शिक्षकों का हमारे जीवन में अमूल्य योगदान है उनके बिना मानव जीवन सार्थक नहीं है। सभी के जीवन में एक गुरु या शिक्षक का होना बेहद आवश्यक है।उन्होंने बच्चों से कहा कि शिक्षकों का मान सम्मान करना चाहिए और उनकी बातों पर अमल कर ज्ञान अर्जन करें और देश व प्रदेश में अपना नाम रोशन करें।
प्रेमनगर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी भूलन सिंह मरावी ने सर्वप्रथम शिक्षक दिवस पर भारत रत्न व पूर्व राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन को याद किया और जन्मदिन पर उनको नमन किया और इस मौके पर उन्होंने अपने गृह ग्राम पटना स्थित हाई स्कूल,माध्यमिक स्कूल व प्राथमिक शाला स्कूल में पहुंचकर शिक्षकों को शिक्षक दिवस की शुभकामना दी और उनका सम्मान करते हुए डायरी पेन भेंट किया। शिक्षकों से उन्होंने कहा कि वे अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए बच्चों के भविष्य निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान दें, बच्चे एक अच्छा नागरिक बने इसमें शिक्षकों की अहम् भूमिका होती है। सम्मान समारोह के दौरान भूलन सिंह ने स्कूल के छात्र- छात्राओं को खूब मन लगाकर पढ़ने प्रोत्साहित किया, और बच्चों को स्नेह दुलार देते हुए खुद बच्चों को चॉकलेट वितरित किया।समारोह में हाई स्कूल पटना के प्राचार्य भगवान ठाकुर,माध्यमिक शाला स्कूल के प्रधानाध्यापक महेंद्र ठाकुर,माध्यमिक शाला के प्रधानाध्यापक जागर साय,शिक्षक विकास गौतम रुकमणी सिंह राजकुमारी ठाकुर राम शिरोमणि,परमेश्वरी सिंह सहित अन्य शिक्षकों का सम्मान किया गया।शिक्षक भी इस मौके पर सम्मान पाकर अभिभूत रहे।

 

anil sahu
Author: anil sahu

जिला प्रतिनिधि सूरजपुर

क्या गुजरात में आप की मौजूदगी से भाजपा को फायदा मिला?
  • Add your answer