क्षेत्र भ्रमण कर वापस लौटते समय ग्राम भेड़िया में बाइक और सायकल से एक्सिडेंट होकर बेहोश अवस्था में सड़क पडे पार्वतीपुर ओर भेड़िया के व्यक्तियों को आदिवासी प्रदेश महामंत्री एवं जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवभजन सिंह मराबी ने अपने वाहन से पहुंचाया अस्पताल।

सुरजपुर अनिल साहू ।*मानवता का मिशाल बने शिवभजन सिंह मरावी अब तक 344 लोगो को पहुंचाया अस्पताल*। वो कहते है न मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है और बचाने के लिए भगवान किसी न किसी रूप बचाने आते है ठीक ऐसा ही वाक्या हुआ कि
आदिवासी प्रदेश महामंत्री व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवभजन सिंह मरावी ने प्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के वाड्रफनगर ब्लॉक से वापस लौटते समय मुख्यमार्ग भेड़िया में बाइक व सायकल से टक्कर होकर बेहोश हो गए थे तब सड़क में खून से लथपथ पड़े सभी को मरावी अपनी गाड़ी में बिठाकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया उस समय लोगो का दिल जीत लिया । वैसे तो कोरोना काल मे लोग अपनो का मदद करने में हाथ खींच लेते है ऐसे में आज के समय मे ये युवा नेता का कार्य बेहद ही सराहनीय योग्य है ।
शिवभजन सिंह मरावी लगातार सड़क दुर्घटनाग्रस्त हुये लोगो को अस्पताल पहुँचाने वाले मसीहा के रूप में जाने जाते है ।युवा नेता घायलावस्था पड़े व्यक्तियों को गाड़ी में बैठाकर प्रतापपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया जहां डॉक्टरो ने प्रारंभिक उपचार प्रारंभ किये जिसमें ।

anil sahu
Author: anil sahu

जिला प्रतिनिधि सूरजपुर

क्या गुजरात में आप की मौजूदगी से भाजपा को फायदा मिला?
  • Add your answer