आप का दावा, मेयर चुनाव से पहले कांग्रेस की बीजेपी से हुई डील |


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एमसीडी के मेयर पद के लिए शुक्रवार को होने वाले चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी के बीच समझौता हो गया है। आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि एमसीडी में सदन की कांग्रेस नेता नाजिया दानिश ने भाजपा के साथ समझौता किया है।

भारद्वाज ने ट्वीट किया, एमसीडी में सदन की कांग्रेस नेता सुश्री नाजिया दानिश ने बीजेपी के साथ समझौता किया और कांग्रेस ने एमसीडी में बीजेपी की मदद करने के लिए बहिष्कार का फैसला किया।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने दावा किया, कांग्रेस और बीजेपी की डील का पदार्फाश हो गया है। बीजेपी के लिए सबसे अच्छी स्थिति यह थी कि कांग्रेस सदन से बाहर रहे। और कांग्रेस इसके लिए सहमत हो गई है। बदले में भाजपा ने एमसीडी कांग्रेस नेता सुश्री नाजिया दानिश को हज समिति का सदस्य बनाया है।

एमसीडी का शपथ ग्रहण समारोह और मेयर का चुनाव शुक्रवार दोपहर को होना है। दिल्ली उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना ने महापौर के चुनाव के लिए बैठक की अध्यक्षता करने के लिए भाजपा पार्षद सत्य शर्मा को प्रोटेम स्पीकर नामित किया है। वे अन्य पार्षदों को शपथ दिलाएंगी।

इस बीच आप ने मुकेश गोयल को सदन का नेता नामित किया है। सभी निगमों के राष्ट्रीय राजधानी में विलय से पहले शर्मा पूर्वी दिल्ली नगर निगम के मेयर थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source link

cgaajtaknews
Author: cgaajtaknews

vill.-Kaushalpur Ramanujnagar distt.- Surajpur (c.g.)

क्या गुजरात में आप की मौजूदगी से भाजपा को फायदा मिला?
  • Add your answer