रेडक्रॉस सोसायटी सदस्यता अभियान में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 15 अधिकारी सम्मानित

निरज साहू

कोरिया । जिले में रेडक्रॉस सोसायटी के सदस्यता अभियान में उल्लेखनीय योगदान देने वाले 15 अधिकारियों को आज कलेक्टर श्रीमती चन्दन त्रिपाठी द्वारा सम्मानित किया गया। इस अभियान के अंतर्गत पैटर्न, वाइस पैटर्न और अजीवन सदस्य बनाए गए, जो जिले के जरूरतमंद तबकों तक मदद पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

कलेक्टर ने अधिकारियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा, ष्छोटे-छोटे सहयोग से समाज के कमजोर वर्गों को बड़ी सहायता मिलती है। रेडक्रॉस सोसायटी का यह अभियान इसी उद्देश्य से संचालित किया जा रहा है।ष् जानकारी के अनुसार इस सदस्यता अभियान के तहत 25 हजार रुपये के 6 पैटर्न सदस्य, 12,500 रुपये के 29 वाइस पैटर्न सदस्य और 1,000 रुपये के 60 अजीवन सदस्य बनाए गए हैं।

रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव एवं मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी की ओर से 16 अक्टूबर को एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें कलेक्टर की अध्यक्षता में 2024-27 के लिए राज्य प्रबंधन समिति का गठन किया जाएगा। इस बैठक में जिले के सभी पैटर्न, वाइस पैटर्न और अजीवन सदस्यों की उपस्थिति अनिवार्य की गई है। यह बैठक स्वास्थ्य और सेवा कार्यों के बेहतर प्रबंधन के लिए मील का पत्थर साबित होने की उम्मीद है।

इस अवसर पर जिला पंचायत के सीईओ डॉ. आशुतोष चतुर्वेदी, अपर कलेक्टर सहित विभिन्न विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थेे।

neeraj kumar sahu
Author: neeraj kumar sahu

जिला प्रतिनिधि कोरिया

best news portal development company in india
क्या गुजरात में आप की मौजूदगी से भाजपा को फायदा मिला?
  • Add your answer
99 Marketing Tips