हिंदू संगठन रामानुजनगर क़े नेतृत्व में आतंकवाद का किया गया पुतला दहन

अनिल साहू

रामानुजनगर। में हिंदू संगठन द्वारा जिहादियों सहित आतंकवादियों का पुतला दहन किया गया । विगत दिनों वैष्णो देवी कटरा से शिव खोडी जाते हुए श्रद्धांलुओं पर हिंसक तरीके से गोलीबारी करते हुए लहूलुहान कर कट्टर आतंकवादीओ द्वारा श्रद्धालुओं मौत क़े घाट उतार दिया इसके संबंध में आज जिहादियों का पुतला फूंका गया ।

जम्मू कश्मीर में वैष्णों देवी कटरा से शिव खोडी जाते समय 9 जून को हिन्दू श्रद्धालुओं की बस पर क्रूर पाकिस्तान
पोषित इस्लामिक जेहादी आतंकवादियों का कायराना हमला किया जिसमें 10 निर्दोष हिन्दू तीर्थयात्री मारे गए,
संपूर्ण देशवासियों को स्तब्ध करने वाली घटना है इस क्रूरतम दुष्कृत्य से पूरा देश आहत है और तीव्र आक्रोश में है।
जम्मू काश्मीर लंबे समय से
पाकिस्तान पोषित आतंकवाद का दंश झेल रहा है, धारा 370 हटने के बाद एक आशा की ज्योति जगी है, लेकिन लगता है उग्रवादियों का मनोबल अभी कम नहीं हुआ है ,हिंदुओं को चिन्हित करके उनकी हत्या की घटनाएं बढ़ी हैं इन सब के पीछे स्पष्ट रूप से पाकिस्तान का हाथ
है। देश के नई सरकार के शपथ के समय इस प्रकार का दुस्साहसिक कृत्य करके इस्लामी आतंकवादियों ने देश के संप्रभुता को चुनौती दी है।
हिंदू संगठन इस कायराना कृत्य की तीव्र निंदा करते हुए
आपसे निवेदन करता है, इस प्रकार की गतिविधियों पर पूर्ण नियंत्रण पाने के लिए निर्णायक और कठोर कदम उठाने का केंद्र सरकार को निर्देश दें तथा इस प्रकार के तत्वों को सरंक्षण देने वाले आ आंतरिक व विदेशी तत्वों का भी कठोरता से समुचित इलाज हो ऐसा केन्द्र सरकार से सुनिश्चित कराने का आग्रह करें
जिसमे

जिसने हिंदू संगठन के श्यामसुंदर राजवाड़े , संजीव गुप्ता , उपेंद्र यादव , प्रहलाद मिश्रा , उमेश साहू , आनंद साहू , जयकृत पैकरा , अंकुल राजवाड़े , प्रिंस देवांगन , गणेश्वर , विशाल , सुंदरम , शशांक दुबे सहित भारी संख्या में हिंदू संगठन के कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

anil sahu
Author: anil sahu

जिला प्रतिनिधि सूरजपुर

best news portal development company in india
क्या गुजरात में आप की मौजूदगी से भाजपा को फायदा मिला?
  • Add your answer
99 Marketing Tips