प्रदेश मे मोदी की गारान्टी और बिष्णु का सुसासन चल रहा है हर वादे होंगे पुरे रेणुका सिंह

प्रदेश में मोदी की गारंटी और विष्णु का सुशासन चल रहा है, हर वायदे पूरे होंगे : रेणुका

 

विकसित भारत विकसित छत्तीसगढ़ कार्यक्रम में शामिल हुई पूर्व केंद्रीय मंत्री विधायक रेणुका सिंह

 

मनेन्द्रगढ़ / 24 फरवरी

क्षेत्र की जनता ने जिस उम्मीद के साथ मुझे चुना है मैं उस उम्मीदों पर खरा उतरूंगी।

मैंने जनता से जो जो वायदे किये है उसे पूरा करने मैं आई हूं।

प्रदेश में मोदी की गारंटी और विष्णु का सुशासन चल रहा है।

मोदी की गारंटी मतलब गारंटी पूरा होने की गारंटी है।

यह बातें पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री व भरतपुर सोनहत विधायक रेणुका सिंह ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत शनिवार को नागपुर ग्राम पंचायत के राम लीला मैदान में विकसित भारत विकसित छत्तीसगढ़ कार्यक्रम में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही।

विधायक रेणुका सिंह ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने उद्बोधन में कहा कि अगर आज भी कांग्रेस की सरकार होती तो हितग्राहियों को 1 रुपये में से 15 पैसे पहुंचते।

रेणुका सिंह ने बताया यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की ही देन है कि आज (डीबीटी) डायरेक्ट बेनिफिसरी ट्रांसफर के जरिये प्रत्येक हितग्राहियों को सीधे उनके खाते में पैसा प्राप्त हो रहा है।

मोदी जी के कारण हितग्राहियों को एक एक पाई मिल रहा है।

विधायक ने कहा कि केन्द्र सरकार की जनहितकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन सभी पंचायतों में किया गया।

इस दौरान विधायक रेणुका सिंह ने केंद्र व राज्य सरकार द्वारा संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लेने की अपील की। शिविर में इस दौरान निःशुल्क स्वास्थ्य जांच की गई।

हितग्राहियों को आयुष्मान कार्ड, प्रधानमंत्री उज्जवला गैस, राशन कार्ड का वितरण किया गया। इस मौके पर बच्चों तथा ग्रामीण कलाकारों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम में पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष लखनलाल श्रीवास्तव, जिला पंचायत सदस्य दृगपाल सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष जमुना पांडेय, नगर पंचायत खोंगापानी अध्यक्ष धीरेंद्र विश्वकर्मा,

नगर पंचायत नई लेदरी अध्यक्ष सरोज यादव, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत, तहसीलदार, कार्यक्रम अधिकारी मनरेगा, विकासखंड स्तरीय स्वास्थ्य विभाग टीम,

पशु चिकित्सा विभाग, कृषि विभाग, फॉरेस्ट विभाग, राजस्व विभाग, ग्रामीण जनों एवं अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

 

कार्यकर्ताओ के साथ सुना पीएम का सम्बोधन

 

कार्यक्रम के दौरान विधायक रेणुका सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के बीच बैठकर एलईडी स्क्रीन के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सम्बोधन सुना।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्बोधन के पूर्व विधायक रेणुका सिंह मंच पर मौजूद थी,

लेकिन जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सम्बोधन शुरू हुआ तो वे कार्यकर्ताओ के बीच आ गई और उनके ही साथ बैठकर पीएम का सम्बोधन सुना।

Aashiq khan
Author: Aashiq khan

best news portal development company in india
क्या गुजरात में आप की मौजूदगी से भाजपा को फायदा मिला?
  • Add your answer
99 Marketing Tips